GB Whatsapp के कुछ मजेदार फीचर्स जो इसे इस्तेमाल करने पर मजबूर कर देंगे –

GB Whatsapp
GB Whatsapp
GB Whatsapp

GB Whatsapp के कुछ मजेदार फीचर्स जो आपको इस्तेमाल करने पर मजबूर कर देंगे ।

GB Whatsapp की बात करें तो सबसे पहले यह स्पष्ट कर दे कि यह Whatsapp का नया वर्जन नही है बल्कि इसका क्लोन ऐप हैं। यानी यहां आप को बिल्कुल whatsapp की तरह ही मैसेजिंग , चैटिंग , वीडियो कॉलिंग आदि की सुविधा मिलेगी।
यह थर्ड पार्टी ऐप की तरह ही कस्टमाइज करने की सुविधा देता हैं।
GB Whatsapp के बारे मे आप सभी जानते ही हैं और इसका काफी इस्तेमाल भी करते है , यहां तक कि GB whatsapp हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया हैं।
इसका इस्तेमाल केवल युवाओं के बीच ही नही बल्कि बच्चों और बुजुर्गों के बीच भी काफी किया जा रहा हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए कम्पनिया भी आये दिन नय फीचर्स व अपडेट्स पेश करती हैं।

GB whatsapp के कुछ मजेदार फीचर्स जो इसे इस्तेमाल करने पर मजबूर कर देते हैं –

1.  GB whatsapp में Selected Contact को अपना Last seen Hide / Show कर सकते हैं। GB whatsapp App में चुने हुए Contact की Call को Disable भी किया जा सकता हैं।

2.  अगर आपको किसी को Message भेजना है तो आप उसे Schedule भी कर सकते है यानी कि हम इसे जब चाहे Time Set कर सकते है आप के Time के अनुसार ही Message Send होगा , लेकिन नॉर्मल Whatsapp में ऐसा नही होता है।

3. नॉर्मल  Wharsapp ऐप में Chat Background तो Change कर सकते है लेकिन   में आप पूरी थीम चेंज कर सकते हैं और साथ ही Color Change करने का भी Option होता हैं।

4.   में बड़ी फाइल को बिना Compressor किए आसानी से Sent किया जा सकता हैं।

5. GB Whatsapp में  आप किसी का भी Status आसानी से Copy कर सकते हैं। Sharing के लिए भी इसमें काफी कुछ बदलाव है GB Whatsapp में आप एक बार मे 90 Image File तक एक साथ Sent कर सकते हैं।

आप कोनसा Whatsapp Use करते हैं कमेंट में जरूर बताएं –

अगर आपको यह जानकारी पसंद आई तो कमेंट में Good या Bed लिखकर जरूर बताएं । क्या हम इसी तरह  जानकारी पर पोस्ट हर दिन लाये….?

SCAM 1992 Best Dialogues Click Hare

यदि आपके पास hindi में कोई Artical , Inspirational story , Business Idea ,  या जानकारी है तो आप हमारे साथ Share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ ईमेल पर सेंड करे !हमारी ID हैं – babluregar060@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ PUBLISH करेंगे ।

😍 Thanks 🌹

About The Auther –

Hello , Myworldtimes.com  में आपका स्वागत हैं ।

मेरा नाम बबलू रेगर मै राजस्थान , भीलवाड़ा से 50 KM दूर एक छोटे से गांव से हु।

Myworldtimes.com आप सभी के मार्गदर्शन के लिये बनाया गया है। यहा जीवन और टेक्नोलॉजी के साथ साथ इस मुश्किल भरी जिंदगी में अपने आप को मोटिवेट कैसे रखें और अपनी नॉलेज को इम्प्रूव करें आगे बढ़ने से जुड़ी वो सभी चीजों पर प्रकाश डालने की कोशिश की जाती है जो जीवन को सरल बनाने में लाभकारी है आपका प्यार ही हमे हर दिन कुछ नई जानकारी प्रकाशित करने की प्रेरणा देता हैं।।

Myworldtimes.com वेबसाइट में हिंदी भाषा का उपयोग किया गया है। यहाँ पर वो लोग भी ब्लॉग पढ़ सकते हैं जिसकी इंग्लिश कमजोर है या फिर जिन्हें इंग्लिश नही आती हो । वैसे मुझे भी इंग्लिश नही आती है इसलिए में सभी आर्टिकल हिंदी में लिखता हूँ ।

Myworldtimes.com वेबसाइट पर आपको मोटिवेशनल कोट्स , मोटिवेशनल स्टोरी , बिजनेस आईडिया , साइकोलॉजी फेक्ट , महान लोगो की बाते , कम्प्यूटर ज्ञान , एजुकेशन नॉलेज , साइंस नॉलेज , टेक्नोलॉजी ज्ञान , हेल्थ, डेली न्यूज  इन सभी विषयों पर आर्टिकल लिखा जाता है ।

Thanks

Comment