सपने में साँप दिखने का क्या मतलब होता हैं?

सपने में साँप

सपने में साँप दिखने का क्या मतलब होता हैं?

क्या मतलब होता है सपने  साँप दिखने का जानिये इस आर्टिकल में –

सपने में यदि आप किसी मन्दिर में साँप देख लेते हैं या जाग्रत अवस्था मे किसी मंदिर में साँप दिखाई दे जाए तो इसे शुभ माना जाता हैं मन्दिर में साँप दिखना इस बात का संकेत है कि आपकी मनोकामना निकट भविष्य में पूर्ण होने वाली हैं।

सपने में साँप
यदि आप साँप को पेड़ पर चढ़ते हुए देखे तो इसका अर्थ है कि आपके जीवन मे जल्द ही कोई शुभ घटना होने वाली है यह तरक्की का भी संकेत है साथ ही अचानक लाभ या रुका हुआ धन वापस मिलने का संकेत भी माना जाता हैं।

पेड़ पर साँप

GB Whatsapp के कुछ मजेदार फीचर्स – Cleck hear

सपने में यदि शिवलिंग पर साँप लिपटा हुआ दिखाई दे तो यह भी शुभ संकेत है इसका अर्थ यह हुआ कि भगवान शिव का आशीर्वाद आने के साथ है और जिस कार्य को पूरा करने के लिए आप लंबे समय से इंतजार है उसमें शीघ्र ही सफलता मिलने वाली हैं ।

शिवलिंग पर साँप
सपने में सफेद साँप देखना अंत्यत शुभ माना जाता है यह धन का प्रतीक हैं।
सफेद साँप
सपने में नाग नागिन के जोड़े को प्रेम करते देखना अशुभ सूचक है यदि साक्षात नाग नागिन प्रणय करते दिखे तो वहा से हट जाए। यह बड़ी हानि की सूचना देता हैं।
नाग नागिन
सामान्य तौर पर यदि आप साँप के बारे में सपना देखते हैं तो हो सकता है कि यह आपको किसी ऐसे मुद्दे के बारे में बता रहा हो जो आपको परेशान कर रहा हो या आपको निराश कर रहा हो । कुछ मामलों में यह आत्म तोड़फोड़ का संकेत हो सकता हैं और यह आपको अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों से कैसे रोक रहा हैं।

आँखे खोलो न मााँ – एक लड़के की दर्दनाक कहानी – Cleck hare

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो कमेंट में Good या Bed लिखकर जरूर बताएं । क्या हम इसी तरह  आर्टिकल पर पोस्ट हर दिन लाये….?

यदि आपके पास hindi में कोई Artical , Inspirational story , Business Idea ,  Education Notes , Hindi khaniya या fects Knowledge की जानकारी है तो आप हमारे साथ Share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ ईमेल पर सेंड करे !
हमारी ID हैं – babluregar060@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ PUBLISH करेंगे ।
😍 Thanks 🌹

 

घोड़ा और किसान की कहानी धैर्य – motivation story – Cleck hare

About The Auther –

Hello , Myworldtimes.com  में आपका स्वागत हैं ।

­

About The Aother
मेरा नाम बबलू रेगर मै राजस्थान , भीलवाड़ा से 50 KM दूर एक छोटे से गांव से हु।
में ब्लॉगिंग करता हूं और  में इंस्टाग्राम पर पोस्ट Create करता हूं
मेरे इंस्टाग्राम peges ये हैं-
1. Alone___writer123
2. B4kstudio
3. Health.com123

Myworldtimes.com आप सभी के मार्गदर्शन के लिये बनाया गया है। यहा जीवन और टेक्नोलॉजी के साथ साथ इस मुश्किल भरी जिंदगी में अपने आप को मोटिवेट कैसे रखें और अपनी नॉलेज को इम्प्रूव करें आगे बढ़ने से जुड़ी वो सभी चीजों पर प्रकाश डालने की कोशिश की जाती है जो जीवन को सरल बनाने में लाभकारी है आपका प्यार ही हमे हर दिन कुछ नई जानकारी प्रकाशित करने की प्रेरणा देता हैं।।

Myworldtimes.com वेबसाइट में हिंदी भाषा का उपयोग किया गया है। यहाँ पर वो लोग भी ब्लॉग पढ़ सकते हैं जिसकी इंग्लिश कमजोर है या फिर जिन्हें इंग्लिश नही आती हो । वैसे मुझे भी इंग्लिश नही आती है इसलिए में सभी आर्टिकल हिंदी में लिखता हूँ ।

बॉडी लैंग्वेज फेक्ट पार्ट -1  Cleck hare

Myworldtimes.com वेबसाइट पर आपको मोटिवेशनल कोट्स , मोटिवेशनल स्टोरी , बिजनेस आईडिया , साइकोलॉजी फेक्ट , महान लोगो की बाते , कम्प्यूटर ज्ञान , एजुकेशन नॉलेज , साइंस नॉलेज , टेक्नोलॉजी ज्ञान , हेल्थ, डेली न्यूज ,हिंदी कहानियां  इन सभी विषयों पर आर्टिकल लिखा जाता है ।

Thanks

Comment

Discover more from My World Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Scroll to Top